कंगना मामले पर रितिक ने दी स्टेटमेंट- कई बार चुप्पी तोड़ने में...

कंगना मामले पर रितिक ने दी स्टेटमेंट- कई बार चुप्पी तोड़ने में ही भलाई होती है

174
0
SHARE

kangana-hrithik-1458203272

कंगना रनोत और रितिक रोशन के बीच तनाव बढ़ता ही जा रहा है. इस बारे में लगातार अपडेट आ रहे हैं और इसी के साथ आरोपों की झड़ी भी लग रही है.

बहरहाल, अब रितिक‍ ने अपना पक्ष साफ करते हुए एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी की है. इसमें उन्होंने कहा है कि कंगना जिस ई-मेल आईडी की बात कर रही हैं, वह उनका नहीं है और अपनी जिंदगी को गोपनीय रखने के लिए उन्होंने कानून की मदद ली है.

रितिक की ऑफिशियल स्टेटमेंट के अनुसार-
जब भी कोई निजी बात खुलती है तो इस पर विवाद होना और लोगों के कयास लगाना लाजिमी है. दरअसल, लोग सुनी-सुनाई बातों पर विश्वास करते हैं और सच से पूरी तरह वाकिफ नहीं होते.
इस मामले में जितने भी लोग जुड़े हैं, उनकी निजता और भावनाओं का ख्याल करते हुए मैंने कानून का सहारा लिया. मैं नहीं चाहता था कि मेरी जिंदगी की कहानी बाहर आए और इसकी ठेस दूसरों को लगे.
खामोश रहना अच्छी बात है लेकिन जब मामला परिवार, प्रतिष्ठा और छवि का हो तो चुप्पी तोड़ना ही बेहतर रहता है. मैं साफ करना चाहता हूं कि hroshan@email.com मेरा नहीं है. अपने नाम की फेक आईडी के सिलसिले में मैंने मुंबई के साइबर सेल में 12 दिसंबर 2014 को शिकायत दर्ज कराई थी.
यह सारा मामला आइडेंडिटी चुराने का है. शिकायत को लेकर 5 मार्च 2016 से पुलिस एक्ट‍िव हो चुकी है और मेरे नाम से ई-मेल आईडी बनाने वाले व्यक्त‍ि की तलाश जारी है.
और हां, मानसिक स्थिति एक संवेदनशील मुद्दा है जिसे गंभीरता से लिया जाना चाहिए. मैं ऐसा कोई भी कमेंट किसी पर नहीं करूंगा. अगर मेरे हवाले से किसी के बारे में ऐसा कहा गया है तो वह तथ्यों से ज्यादा छेड़छाड़ से ज्यादा और कुछ भी नहीं है. मुझसे चुप रहने के लिए कहा गया था और मैं दो साल तक खामोश ही रहा हूं.

Comments

comments